Loading...
loading...
Loading...
loading...
No icon

ये है दुनिया का सबसे सस्ता देश ,जहा हर हिंदुस्तानी है लकपति !

Loading...
heelo

वियतनाम में भारतीय एक रुपए में आपको 353 रुपए (352.52 डोंग) मिल रहे हैं। जी हां! यह बात 100 फीसदी सच है। भारतीय रुपए में ज्यादा मुद्राएं देने वाला देश सिर्फ वियतनाम ही नहीं है बल्कि करीब दर्जनभर देश ऐसे हैं जहां की मुद्रा भारतीय रुपए की तुलना में काफी सस्ती है। सस्ती मुद्राओं वाले ये देश कोई गरीब देश नहीं हैं बल्कि ब्रिटेन और अमेरिका जैसे संपन्न देश हैं।

अगर आप वियतनाम गए तो यहां आपको टॉम कॉक का खूबसूरत और रोमांचक दृश्य देखने को मिलने। टॉम कॉक दरअसर वियतनाम का एक प्रसिध्द पहाड़ी है जहां पर झरने के साथ तीन गुफाएं हैं। वियतनाम में दुनिया की सबसे बड़ी गुफाओं में सुमार कुछ गुफाएं हैं जो प्राचीन काल की झलक देती हैं। इसके अलावा यहां पर आपको खूबसूरत बीच में घूमने का लुत्फ मिलेगा।कभी हिन्दू संस्कृति का क्रेंद्र रहा कंबोडिया भी एक ऐसा देश है जहां की मुद्रा भारतीय रुपए के मुकाबले सस्ती है। यहां एक रुपए में 63.06 रील मिलते हैं। यहां भी घूमने गए तो आपको कुछ ऐसी चीजें देखने को मिलेंगी जो भारतीय संस्कृति के विराट रूप की झलक प्रस्तुत करते हैं। 

कंबोडिया में कई पर्यटन स्थल हैं जो पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं लेकिन यहां का सबसे बड़ा पर्यटन का केंद्र अंकोरवाट मंदिर है। यह दुनिया सबसे बड़ा विष्णु मंदिर है। इस मंदिर को अंकोर के राजा सूर्यवर्मन द्वितीय ने 12वीं सदी में बनवाया था। इस मंदिर को देखकर हिन्दु संकृति के विराट रूप और वैभवशाली इतिहास का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इंडोनेशिया भी घूमने के लिहाज से हमारे लिए सस्ता और खूबसूरत सस्ता देश है। यहां की मुद्रा रुपइया है। यहां वर्तमान में एक रुपए में 206.65 रुपइया मिलते हैं।

 

वजन बढ़ाने में भी कौंच पाक का इस्तेमाल कारगर साबित होता है. इस औषधि के सेवन से मर्द के बल में इजाफा होता है. Dr. Nuskhe kaunch pak helps in building strength, stamina & vitality as well as libido. It gives you proper energy. कौंच के सेवन से यौन शक्ति में सुधार होता है और वीर्य के अभाव से उत्‍पन्‍न नपुसंकता नष्‍ट होती है। इसके सेवन से यौन क्षमता बढ़ने से पुरुष देर तक यौन संबंध में संलग्‍न रहकर अधिक यौन आनंद प्राप्‍त कर सकता है। 20 से 30 ग्राम की मात्रा में कौंच के चूर्ण का सेवन कर दूध पीने से यौन शक्ति के साथ शारीरिक क्षमता भी बढ़ती है।

आज ही आर्डर करें ayurvedastreet.com 

दक्षिण अमेरिका में बसे पैरागुए की मुद्रा भी भारीय रुपए की तुलना में सस्ती है। यहां आपको एक रुपए में 86.77 गुआरानी मिलेंगे। हांलांकि यहां तक पहुंचने के लिए हवाई सफर महंगा साबित हो सकता है।

 

Loading...
loading...

Comment


X