Loading...
loading...
Loading...
loading...
No icon

चुपचाप घर में एक लौंग यहाँ रखिए और पैसो की बारिश का मजा लीजिए !

Loading...
heelo

इस दुनिया में हर कोई बिना मेहनत किए अमीर बनने की इच्छा रखता है, पर ऐसा मुमकिन नहीं है. वो कहते है न कि जब तक कर्म नहीं करोगे, तब तक फल नहीं मिलेगा. वैसे कई बार इंसान को अधिक मेहनत करने के बाद भी वो फल नहीं मिल पाता, जिसकी वो चाहत रखता है. ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसे धार्मिक उपाय लाते है, जिससे आपकी हर मनोकामना पूरी हो जाएँ. तो आज भी हम आपके लिए अमीर बनने का एक ऐसा ही उपाय लाएं है. जी हां इस उपाय में आपको ज्यादा कुछ नहीं करना, बस एक लौंग का इस्तेमाल करना है.

इसके इलावा जो इंसान नौकरी या प्रमोशन न मिलने के कारण परेशान है, या बिज़नेस में हो रहे नुकसान के कारण या पैसो में बचत न हो पाने के कारण परेशान है तो वो इस उपाय को जरूर करे. गौरतलब है, कि अगर ऐसा इंसान इस उपाय को सच्ची आस्था और बिना किसी को बताएं करेगा तो यक़ीनन उसे इस उपाय का फायदा मिलेगा. जी हां उस पर महालक्ष्मी की इतनी कृपा होगी, कि वो संभाले नहीं संभाल पाएगा.

इसके साथ ही आपको ये भी बता दे कि यदि आप इस उपाय को पूरे विश्वास के साथ करेंगे तभी ये काम करेगा, क्यूकि कहते है न कि अगर विश्वास करे तो पत्थर में भी जान है और अगर न माने तो मंदिर में भी भगवान् नहीं मिलता. इसके इलावा इस उपाय के बारे में आपको घर में किसी को भी नहीं बताना है. यहाँ तक कि अपने पति को भी नहीं, क्यूकि यदि आपने बता दिया तो इसका आपको कोई फायदा नहीं होगा. तो चलिए अब हम आपको इस उपाय के बारे में बताते है.

इस उपाय के अनुसार आपको एक लौंग लेनी है. जी हां वही लौंग जो घरो में आम तौर पर मसाले के रूप में इस्तेमाल की जाती है. इसके साथ ही एक लाल कपडा लेना है. इसके बाद महालक्ष्मी और कुबेर जी को ध्यान में रख कर घर के मंदिर में बैठ कर देसी घी की ज्योत जलानी है और फिर लौंग को लाल कपडे में बाँध कर सच्ची श्रद्धा से उसे महालक्ष्मी का रूप मान कर अपनी तिजोरी में रख देना है. बस आपको केवल यही करना है. ऐसा करने से केवल कुछ ही दिनों में आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाएगी और इसके बाद आपके पास इतना पैसा आएगा, कि मानो पैसो की बारिश सी होने लगेगी. इसलिए यदि आप पैसो की समस्या से जूझ रहे है, तो एक बार इस उपाय को जरूर आजमाएं. आपको यक़ीनन अच्छे परिणाम ही मिलेंगे.

इसके इलावा आपको दो बातों का ध्यान रखना है. एक तो ये कि ये उपाय करते समय आपको इसके बारे में किसी को नहीं बताना है और दूसरा ये कि मन में सच्ची श्रद्धा रख कर ये ठान ले कि आपको जो काम करना है, वो करना ही है. तो बिना देर किए इस उपाय को करे और फिर इसका परिणाम देखे.

Loading...
loading...

Comment


X